दिन से बिना बताये घर से गायब एक हरियाणवी पति घर लौटापत्नी - मैं थारे Hansi Majak

Editor
0


Hansi Majak - दिन से बिना बताये घर से गायब एक हरियाणवी पति घर लौटा
पत्नी - मैं थारे गम में बीमार पड़ी थी, जै मैं मर जाती तो
पति~तो मैं कोण सा श्मशान की चाबी अपणे साथ ले ग्या था
************************
एक गुजराती ने एक हरियाणवी को कुआँ बेचा। अगले दिन चालाक गुजराती बोला- मैंने सिर्फ कुआँ बेचा है इसका पानी नही इसलिये तुम्हें पानी के प्रयोग के पैसे देते रहने होगें।
हरियाणवी बोला: हाँ भाई मैं भी यही कहण आऊँ था कि अपना पानी निकाल ले वर्ना काल त पानी राखण का किराया शुरू हो ज्यगा।
गुजराती बेहोश!
************************************
सास : "कितनी बार कहा है...
बाहर जाओ तो बिन्दी लगाकर जाया करो..."
आधुनिक बहू...
"पर जीन्स पर बिन्दी कौन लगाता है...??"
सास : "तो मैंने कब कहा जीन्स पर लगा...??
माथे पर लगा चुड़ैल...!! माथे पर..."

डॉक्टर- मुबारक हो, आप के घर लड़का पैदा हुआ है!
संता- अरे, यह तो कमाल की टेक्नॉलॉजी है। बीवी मेरी हॉस्पिटल में है और बच्चा घर में पैदा हुआ है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(31)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !