यह क़ीमतें हमेशा आलू प्याज़ और टमाटर जैसे मासूमों की ही क्यों बढ़ती हैं भागदौड़ भरी जिंदगी में कुछ नया मिले या न मिले

Editor
0
Kahani, Hansi Majak  - एक बात समझ नहीं आती :
यह क़ीमतें हमेशा आलू प्याज़ और टमाटर जैसे मासूमों की ही क्यों बढ़ती हैं ......
टींडे, लौकी, तोरई, कुंदरी और करेले जैसी खूंखार सब्ज़ियों की कोई जमाखोरी क्यों नहीं करता !!

लड़का: मैं आपकी बेटी से शादी करना चाहता हूँ..!

Uncle: क्या करते हो?
लड़का: बाबू हूँ..!!
Uncle: अच्छा, किस विभाग में?
लड़का: आपकी बेटी का बाबू हूँ.!!
Uncle: भाग साले..!!
******************************
मै एक बस में सीट पर अकेला बेठा था।
तभी एक बुढ़िया आई और मेरे बगल में बेठ गयी!
कुछ देर बाद बुढ़िया मुझसे से बोली - अंकल जी कहां जा रहे हो।
तो मै चुप बैठा रहा।樂
बुढ़िया फिर बोली- अंकल जी कहा जा रहे हो????
अब  मुझसे चुप नही रहा गया और बोला-
बेटी तू बहुत सुन्दर है, जवान है, तेरे खातिर लड़का देखने जा रहा हूँ।

पेशंट :-   Dr. मुझे एक नई तकलीफ 
सुरू हो गई है.
मैं दुसरा वाक्य बोला की
पहला वाक्य भुल जाता हूं.
Dr. :- कबसे है आपको यह तकलीफ ?
पेशंट : कौनसी तकलीफ  ?
Doctor बेहोश
**************//*/******/****
4 लडको को एक बाइक पर सवारी करते ट्रैफिक पुलिस ने रोका …
पुलिस:- ट्रिपल सवारी जुर्म है और तुम चार बैठे हो????,
ये सुनते ही चारो पीछे देखने लगे और एक साथ बोले:-…..”सालो, पाॅचवां कहाॅ गिर गया??? जिसने पार्टी देनी थी।

TC - टिकट दिखाओ...
पप्पू - ऐ लो सर...
TC- अबे ऐ तो पुरानी टिकट है...
पप्पू - तो ट्रेन कौन सी अभी SHOWROOM से निकली है... 

Kahani, Hansi Majak


लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया.....,
लड़की का पिता:-  मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक मुर्ख इंसान के साथ गुज़ारे....,
लड़का:- बस अंकल, इसीलिए तो मैं उसे यहां से ले जाने आया हूँ।
दे जूते....दे चप्पल....।
           

Kahani, Hansi Majak  - संता की टांगें नीली पड़ गईं.
डॉक्टर – “जहर है ….
काटनी पड़ेंगीं !”
टांगें काटकर नकली लगा दी गईं.
दो दिन बाद नकली टांगें भी नीली पड़ गईं.
डॉक्टर – “अब बीमारी समझ में आई…..
जीन्स रंग छोड़ती है …. !”

डॉक्टर आरक्षण कोटे का था..
****************************


☝
भागदौड़ भरी जिंदगी में कुछ नया मिले या न मिले
शाम को बैटरी Low जरुर मिलेगी".
☝
******************************
रोज कम से कम 1 अनजान व्यक्ति को
देख के हँसे
ताकि वो अपनी सारी समस्या भूल कर
ये सोचे की : 樂樂
樂
” ये साला था कौन

******************************
तांत्रिक : “बेटा… तुझ पर एक
‘चुड़ैल’ का ‘साया’ है “।
“बाबा.जी
., मैं ‘रेपटा’ मार दूंगा
वो मेरी गर्लफ्रेंड है । 

Kahani, Hansi Majak

******************************

दुनियादारी का फर्क तब समझ में आया 
जब एक कुंवारे के दरवाज़े पर लिखा देखा:
"Sweet Home"
.
और 
.
शादी-शुदा के दरवाजे पे : "ॐ शांति ॐ" 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(31)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !