एक 54 साल की वृद्धा को हृदयाघात हुआ और उनको अस्पताल ले जाया गया।💔 बच्चा हँसते हँसते सीट से नीचे गिर पड़ा

Editor
0
Kahani, Hansi Majak - एक 54 साल की वृद्धा को हृदयाघात हुआ और उनको अस्पताल ले जाया गया।
ऑपरेशन थिएटर में उनको लगभग लगभग मृत्युआ गयी।
भगवान को देख कर उसने पुछा कि क्या मेरा वक़्त पूरा हो गया?
भगवन ने कहा क़ि नहीं अभी तुम्हारे पास 34 साल और है जीने के लिए।
जब औरत ठीक हो गयी तो उसने उसी हॉस्पिटलल में फेस लिफ्ट सर्जरी करायी। अपनी चर्बी निकलवाई और चमडी कसाईं। उसने अपने बाल भी रंगवा लिए। फिर उसको हस्पताल से छुट्टी मिल गयी।
घर आते समय, सड़क पार करते हुये वो ट्रक के नीचे आ गयी और उसका देहांत हो गया।
जब वो भगवान् के सामने पहुची तो उन्होंने पुछा कि भगवान् आपने तो कहा था कि अभी मैं 34 साल जीऊँगी तो आपने मुझे बचाया क्यों नहीं।
भगवान् ने जवाब दिया

मैं तुम्हे पहचान नहीं पाया।Kahani, Hansi Majak

और करो मेकअप।.....♈
Kahani, Hansi Majak - बच्चा हँसते हँसते सीट से नीचे गिर पड़ा
मास्टर – खड़ा हो जा
मैं यहाँ पढ़ा रहा हूँ और तू हँस रहा है
बच्चा – माफ़ कर दो जी
मास्टर – खड़ा हो और सबको बता क्यों हंस रहा था
ताकि सब हंस सकें
बच्चा – सर ये आपको “काला बैगन” बोल रहा था

*******************************××*****
बैंक का मैनेजर होटल में गया...
- मैनेजर– खाने में क्या क्या है
वेटर– जी तंदूरी चिकन, मलाई कोफ्ता, मटर पनीर कढ़ाई पनीर, दम आलू, मिक्स वैज, आलू गोभी
-मैनजर– मटर पनीर और 4 रोटी ले आओ-
वेटर – लेकिन सब कुछ खत्म हो चुका है अभी कुछ नहीं है
- मैनजर (गुस्से में) – तो साले इतनी देर से बक क्यों रहा था पहले ही बता देता
- वेटर– मैनेजर साहब, मैं रोज एटीएम जाता हूँ वो एटीएम मुझसे पिन कोड, amount, receipt सब कुछ पूछता है और लास्ट में बोलता है – “ No Cash ” अब समझ में आया मुझे उस टाइम कैसा लगता है
-बैंक मैनेजर बेहोश

Kahani, Hansi Majak

********************************
Husband कान में बाली लगाकर घूम रहा था। 
Friend: कान में बाली ! ये क्या नयी फैशन है .. ? कबसे! 
Husband : मत पूछो यार जब से बीबी मायके से आई है तभी से ! 
Friend : ..मतलब भाभीजी आपके लिए मायके से कान की बाली लायी हैं ?
Husband: नहीं यार ये बाली उसे मेरे बिस्तर पर मिली... और मैने बोल दिया की ये मेरी ही है 
****************************************
    लड़की :--  अगर हम ना होती तो तुम
   लड़को का क्या होता ?
   लड़का :-- कसम से सभी लडके चारो
   वेदों के ज्ञानी होते और ये जो
   message पढ़ रहा है 
   ये तो शंकराचार्य होता...
   शंकराचार्य जी प्रणाम

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(31)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !